Access Blocked Websites Easy.ब्लॉक वेबसाइट  को खोलने का तरीका 

Access Blocked Websites Easy Open


Access Blocked Websites Easy Open..

नमस्कार दोस्तो आज की पोस्ट का टायटल हे Access Blocked Websites Easy Open ब्लॉक वेबसाइट को open करने का तरीका।  आज की अपनी पोस्ट के दुवारा में आप लोगो को batauga की आप किस तरह से ब्लॉक website को open कर सकते हे। 

इंटरनेट हमारी जिन्दगी का एक अहम हिस्सा हे जिस के बिना हम एक पल भी नहीं रह सकते हे , बच्चे हो या बड़े लड़के हो या लड़की , औरत हो या आदमी इंटरनेट ने हम सब को ऐसा पकड के रखा हे की इसके बिना कोई भी ज्यदा समय तक दुर नहीं रह सकता हे , जब हम नेट इस्तमाल करते हे तो हम चाहते हे की इंटरनेट की किसी भी साईट पर हमें कोई भी परेशानी न आये यानि हम कुछ भी open करे वो साईट बिना परेशानी के ओपन हो जाये। मगर ऐसा होना पॉसिबल नहीं हे।  कीयुकी नेट की साईट में बहुत सी ऐ सी साईट  मोजूद हे।  जिन को ब्लॉक कर दिया जाता हे ख़ासकर इंडिया में। access blocked website easy open ब्लॉक वेबसाइट को ओपन करने का तरीका में आज आप को स्टेप बाय स्टेप  बताऊंगा। की किस तरह आप ब्लॉक वेबसाइट को मेरी आज की पोस्ट access blocked website easy ओपन कर सकते हे। 

साईट ब्लॉक कई जगह पर होता हे जेसे की आप स्कूल या ऑफिस में जाते हो वह पर आप को इंटरनेट तो फ्री में मिलता हे। लेकिन आप सभी वेबसाइट को open नहीं कर सकते हे। कीयुकी स्कूल या ऑफिस की तरफ से कई वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया जाता हे। ताकि आप सब website को open न कर सके।  जेसे ऑफिस में facebook को ब्लॉक कर दिया जाता हे और youtube को भी ब्लॉक कर दिया जाता हे। कंपनी की तरफ से इन website को ब्लॉक कर दिया जाता हे ताकि आप इस site का यूज़ न कर sake. कम्पनी या फिर स्कूल में आप को कुछ चुनिदा website ही open होगी। 

जरूरी नहीं हे की आप को ब्लॉक website स्कूल या फिर आप की कम्पनी में ही मिले ये website आप को अपने घर के इंटरनेट में भी मिल सकती हे। आप भले ही अपने घर के इंटरनेट का बिल दे कर इस्तमाल करते हे लेकिन ये जरूरी नहीं हे की आपके दुवारा इस्तमाल किये जा रहे नेट पर आप सभी website open कर सकते हे।  घर पर भी आप कई website को open नहीं कर सकते हे। कई website हे जिन को भारत सरकार ने ब्लॉक कर दिया हे।  जिन्हें आप यूज़ नहीं कर सकते हे। ब्लॉक site लाखो में हे इंडिया में जिन्हें आप यूज़ नहीं कर सकते हे 
Access  blocked  website ब्लॉक वेबसाइट को खोलने का तरीका 


Access Blocked Websites Easy Open
 भारत सरकार दुवारा भले ही कई website को ब्लॉक कर दिया गया हो।  मगर हम कुछ tirk का इस्तेमाल कर के हम किसी भी ब्लॉक website को open कर सकते हे। जेसे की में आप को अपनी website hindi cell guru में बता चुका हु की मुझे hollywood movie देखना बहुत पसंद हे। में hollywood movie को देखने के लिए अक्सर नेट से hollywood movie को डाउनलोड करता रहता हु। मेरी कुछ फेवरेट website हे जिनमें से में गेम या फिर hollywood movie डाउनलोड करता हु।  लेकिन कुछ समय से भारत सरकार ने उन site में बेन लगा दिया हे। जिस के करण मुझे काफी परेशानी आई हे। में जिस site से movie और गेम डाउनलोड करता हु आप किल्क कर के देख सकते हे। 

भले ही सरकार ने इन site को बेन कर दिया हे मगर मुझे इस website को open करना हे तो करना हे। इन site को open करने के लिए में एक बहुत छुटे से टूल का इस्तेमाल करता हु , जो की में आप लोगो के बिच में दे रहा हु जो में आप को टूल दे रहा हु आप उस की मदद से किसी भी website को open कर सकते हे। चाहे वो सरकार दुवारा ब्लॉक की गयी हो या फिर ऑफिस दुवारा ब्लॉक की गयी हो।  आप अपने पसंद की  website को open कर सकते हे 


इस टूल को डाउनलोड करने के बाद बस आप को इस को open करना हे। ये ज़िप फाइल में हे आप इस को अनज़िप कर लेना।  अनजिप होने के बाद आप अनजिप होये फोल्डर में डबल किल्क करे और ये open हो जायेगा।  अब आप कोई भी website open करे बहुत आराम से open हो जायेगी 

अब आप हर website को open कर सकते हे।  जो की हमरी सरकार या फिर ऑफिस वालो ने ब्लॉक कर राखी हे 
मेरी इस पोस्ट को पड़ने के बाद भी अगर आप को कोई भी परेशानी आती हे तो आप मुझ से सम्पर्क भी कर सकते हे। 7017596641 पर। में आप की हेल्प करूँगा उस website को open करने पर। 

उम्मीद करता हु आप लोगो को ये पोस्ट aachi लगी होगी।  अगर पोस्ट आप के काम आये तो प्ल्ज़ आप लोग इस पोस्ट को शयेर जरुर करे। 

NOT.... उम्मीद करता हु आप लोग शिर्फ़ movie या फिर गेम डाउनलोड के लिए ही इस का टूल का उपयोग  करेंगे।  किसी गलत movie को देखने के लिए नहीं। 

आप मुझ से facebook में भी जुड़ सकते हे यहाँ किल्क कर के

आप मेरे youtube चेनल hindi cell guru के साथ भी जुड़ सकते हे यहाँ किल्क कर के

मिलते हे आप सब से अपनी अगली पोस्ट में तब तक ...

जय गंगा माता की ....
जय हिन्द .....
वंदेमातरम......

POST BY ..... HINDI CELL GURU ......




Share To:

Hindi Cell Guru

Post A Comment:

0 comments so far,add yours