नमस्कार दोस्तो आज की पोस्ट में , आप लोगो को BATAUGA की आप अपने घर BETE किस तरह से पेसे kama सकते हे।


                   FILPKART MONEY SE लाखो रुपए घर बैठे कमाये

FILPKART AFFILIATE KI JANKARI

MAKE MONEY AFFILIATE MARKETING से आप लोग acha पैसे कमा सकते हे। आज के समय में कई लोग घर बैठे बैठे achi खासी इनकम AFFILIATE MARKETING से कमा रहे हे। आप में से कई लोग इस AFFILIATE MARKETING के बारे में नहीं जानते होंगे।  और कई लोग इस के दुवारा काफी ache पैसे कमा रहे हे। अगर आप के पास अपना ब्लॉग हे।  या कोई website या फिर facebook में आप के कई सारे दोस्त हे। या फिर आप अपने facebook से कई सारे gorup बना रखे हे ,या आप कई gorup में जोड़े हॉवे हो। और आप whatesapp में कई gorup में add हो , तो आप affiliate marketing से achi खासी कमाई कर सकते हे। जेसे कई लोग कर रहे हे।  आज के समय में। तो चलिए बिना देरी करे में आप को वो तरीका बतता हु.

    AFFILIATE MARKETING से kese पैसे कामये। 



वेसे तो दोस्तो ONLINE पेसे कामने के लिए कई तरीके हे।  जिन के बारे में आप को में समय समय पर बतता रहूँगा।  मगर में आज आप को सिर्फ AFFILIATE marketing से पेसे कामने के बारे में ही जानकारी दे रहा हु।

AFFILIATE MARKETING एक ऐसा मार्किट हे जिस से आप online कोई भी इन्सान किसी भी SHOPING WEBSITE के प्रोडक्ट को बेचकर कमीशन के रूप में पैसा पाकर ACHI KHASI कमाई ले सकता हे। SHOPING WEBSITE आप को अलग अलग प्रोडक्ट पर आप को अलग अलग कमीशन देती हे। इन शोपिंग WEBSITE के दुवरा आप किसी भी तरह के प्रोडक्ट सेल कर सकते हे।

इंटरनेट पर बहुत सी वेबसाइट हे।  जिस से आप पेसे kama सकते हे। ESHI ही एक WEBSITE के बारे में आप को बतता हु।  जिस का नाम हे।  FILPKART AFFILIATE जिस में आप अपना अकाउंट बना कर पेसे kama सकते हे।  यदि आप के पास कई facebook दोस्त हे।  और WHATSAAP GORUP हे।  चलो में आप को यहाँ अकाउंट बनना सीखता हु।

फिल्पकार्ट के दुवारा कमाई के लिए किया JARORI हे।

अगर आप फिल्प्कार्ट AFFILIATE से कुछ पेसे कामना चाहते हे तो आप के पास सबसे पहले एक BLOG होना BAHOT JARORI हे। BLOG बनना कोई बहुत भारी काम नहीं हे। और इस को बनाने में न ही आप के कोई पेसे लगते हे। ब्लॉग बिलकुल फ्री में बनता हे।

ब्लॉग बानने की जानकारी में आप लोगो यहाँ किल्क कर के ले सकते हे .

1 आप के पास अपनी ईमेल ID होनी चाहिए। 
2 BANK ACCOUNT NUMBER होना चाहिए। 
3  आप का PEN CARD number और वोटर ID या फिर कोई भी पहचान पत्र ये सब। 
4  और बैंक  उस बैंक का केन्सल चेक.
बस फिल्प्कार्ट से पेसे कामने के लिए आप को इतना ही चाहिए।


 FILPKART MONEY से घर बैठे कामये लाखो RUPEY. 

फिल्प्कार्ट से पेसे कामने के लिए आप को सबसे पहले एक अकाउंट बनाना होगा। अकाउंट बनाना बहुत आसन हे। बस आप को यहाँ किल्क कर के फिल्प्कार्ट की site पर जाना हे

जेसे मेने आप को चित्र नंबर (1) में और(2) में और (3) में मेने आप को  दिखया हे। अपना ईमेल और PASSWARD भरे और किल्क कर के आगे बड़े।  आप को फिल्पकार्ट की तरफ से एक ईमेल आया होगा।  अब आप अपने ईमेल id  को ओपन करे। और जो ईमेल फिल्पकार्ट की तरफ से आया हे उस में एक लिंक दिया होगा।  उसे ओपन करे।  लिंक पर किल्क करते ही आप का फिल्पकार्ट का अकाउंट एक्टिव  हो जायेगा। अब आप अपनी ईमेल id डालकर और पॉसवर्ड डालकर filpkart afflilate account  login करे। यहाँ पर किल्क कर के भी आप filpkart afflilate में लॉग इन कर सकते हे
चित्र नंबर (1)
flipkart affiliate ki jankari
चित्र नंबर (2)
flipkart affiliate ki jankari
चित्र नंबर (3)
flipkart affiliate ki jankari
अब आप के सामने एक फार्म open हो गया होगा उस में आप को अपनी पर्सनल डिटेल भरनी हे। जेसे की आप का नाम , मोबाइल नंबर , ईमेल id अपने घर का फुल add, भरना हे।  सभी डिटेल को भरने के बाद save cheng पर किल्क करे। जेसे की चित्र नंबर (4) में मेने आप को दिखया हे।
चित्र नंबर (4)
flipkart affiliate ki jankari
अब आप अगले स्टेप में जाये website डिटेल पर किल्क कर के अपने ब्लॉग या website का लिंक डालना हे।
यदि आप के पास कोई website नहीं हे तो कोई बात नहीं , मगर आप अपना ब्लॉग jaror बनाये , उस के बिना आप का फिल्प्कार्ट affilitat का अकाउंट नहीं बनेगा। website भरने के बाद save change पर किल्क करे। जेसे मेने आप को चित्र नंबर (5) में दिखया हे।
चित्र नंबर (5)
flipkart affiliate ki jankari
अब आप peymant डिटेल पर किल्क करे। यहाँ आप को country में india, payee name में अपना नाम affiliate में indivdual, pan card में आप का पेन नंबर , payment मोड़ में eft, बैंक name में जिस बैंक में आप का अकाउंट हे उस बैंक का नाम , bank का ऐड्रेस , बैंक city में जिस city में आप का बैंक हे , और अपना अकाउंट नंबर और अपने bank का IFSCcode और निचे आप को अपना PEN CARD  को UPLOD करना हे जहा पर लिखा हे CHOOSE FILE. और अपने बैंक अकाउंट का CENCEL CHEQ भी uplod करना हे जहा पर लिखा हे।  CHOOSE FILE. ये सब करने के बाद आप save AND UPLOD में किल्क कर दे।  जेसे की मेने आप को चित्र नंबर (6) और (7) में दिखया हे।
चित्र नंबर (6)


चित्र नंबर (7)
flipkart affiliate ki jankari

इतना काम करने के बाद आप का FILPKART AFFILIATE एक्टिव हो जायेगा।  अब आप तेयार हे FILPKART से कमाई करने के लिए।
आप अपने फिल्पकार्ट affiliate  का पॉसवर्ड  भी चेंज कर सकते हे। चित्र नंबर (8 ) की तरह
चित्र नंबर (8)

flipkart affiliat ki jankari


FILPKART MONEY SETP BY SETP HINDI...

अब सवाल ये आता हे की filpkart से कमाई किस तरह से शुरु करे।  और प्रोडक्ट केसे बेचे। filpkart अपने प्रोडक्ट सेल करने के लिए आप को aएक नया ऐड्रेस देता हे। इस का यूज़ कर के आप filpkart के किसी भी प्रोडक्ट को अपनी ब्लॉग या website या फिर facebook या WHATSAPP में लिंक दे कर सेल कर सकते हे।

नया BLOG बनाने की पुरी जानकारी hindi में आप यहाँ किल्क कर के ले सकते हे .

आप जितने जियदा प्रोडक्ट सेल करेंगे उतना ही आप को कमीशन मिलेगा। filpkart के प्रोडक्ट का नया लिंक बनने के लिए आप को अपना FILPKART AFFILIATE अकाउंट open करना पड़ेगा। अब आप को इस के HOME पेज पर AFFILIATE link GENERATOR के नाम से एक सर्च बॉक्स दिखाई देगा।  वह आप को उस प्रोडक्ट का लिंक पेस्ट करना हे। जो filpkart की साईट पर MOJOD हे। और आप जिस भी प्रोडक्ट को बेचना चाहते हे। लिंक पेस्ट करने के बाद  GO पर किल्क करे। जेसे की मेने आप को चित्र नंबर (9) में दिखया हे।

चित्र नंबर (9)
flipkart affiliat ki jankari
ऐसा करते ही आप के सामने एक नया लिंक आ जाएगा। अब आप इस लिंक को कही भी शयेर कर सकते हे जेसे अपनी website facebook WHATSAAP अपने GURUP जो भी आप के पास हे। जियदा से जियदा श्यारे करे और रोज एक नया प्रोडक्ट sell करने की कोशिस करे ताकि आप को जियदा से जियदा कमीशन मिले।

साथ ही आप FILPKART की APPLICTION का जियदा से जियदा परचार करे।  और अपने लिंक के दुवारा जियदा से जियदा DOWNLOOD कराये आप। जितना लोग आप के लिंक से downlood करेंगे आप को उतना ही फायदा होगा।

आज की पोस्ट थोड़ी जियदा ही लम्बी हो गयी इस लिए यही ख़त्म करता हु।  उम्मीद करता हो मेरी आज की इस पोस्ट FILPKART MONEY काफी पेसे कमयेंगे। और ये आप के काफी काम आयेगी। और आप को online पेसे कामने का एक और रास्ता मिलेगा।

आगे भी आप के लिए online पेसे कामने के बारे की पोस्ट में ले कर आप के पास jaror AAUGA. तो आप लोग इंतजार करे मेरी अगली पोस्ट का और जोड़े रहे मेरे साथ YOUTUBE और FACEBOOK पर लेटेस्ट अपडेट के लिए।

जय गंगा माता की। 
जय हिन्द। 
वन्देमातरम।

POST BY  HINDI CELL GURU......

Share To:

Hindi Cell Guru

Post A Comment:

0 comments so far,add yours