ANGEL BROKING BEST IPO 21 SEPTEMBER 2020



Welcome To My Latest Angel Broking IPO Article. मेरा आज का यह आर्टिकल उन सभी लोगो के लिए है जो IPO लगा कर अपने पैसे को दुगना करना चाहते है तो अपने आज के इस आर्टिकल के में सध्यम से मैं आप सभी को उस IPO की जानकारी देने वाला हु जिसके द्वारा आप अच्छा खासा return प्राप्त कर सकते हो. तो पूरी जानकारी के लिए पढ़ते रहिये मेरा आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Angel Broking IPO 2020.

सबसे बड़ा प्रश्न ये आता ही की Stock Market IPO se money kaise kamaye Stock Market के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। स्टॉक मार्किट एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा आप रोज के लाखो रूपये कमा सकते हो. कमाने वाले लोग तो रोज के लाखो रूपये ही कमेंट है. और बहुत से लोग हजारो कमा कर ही शांत हो जाते है. स्टॉक मार्किट के द्वारा आप जितना मर्जी चाहे पैसा कमा सकते हो. बस इसके लिए थोड़ा सब्र करना पड़ता है. अगर आप सही तरीके से स्टॉक मार्किट में निवेश करते हो यकीन मानिये आपको कभी लॉस नहीं होगा। बहुत से लोग तो स्टॉक मार्किट में इसलिए निवेश नहीं करते क्युकी उन्हें लगता है उनका सारा पैसा स्टॉक मार्किट में डूब जाएगा। बल्कि ऐसा नहीं है आप बहुत ही आराम से स्टॉक मार्किट के द्वारा पैसा कमा सकते हो.

 ANGEL BROKING BEST IPO 21 SEPTEMBER 2020


Stock Market के अंदर बहुत से तरीके से जिसके माध्यम से एक नौसिखिया भी अच्छा खासा पैसा कमा सकता है. Stock मार्किट में एक सर्विस है जिसे IPO बोलते है आप इस आईपीओ के माध्यम से अच्छा खासा रिटर्न प्राप्त कर सकते हो. चलिए पहले समझ लेते है कि आखिर यह ipo क्या बला है. जब भी किसी कम्पनी को Stock मार्किट में लिस्ट होना होता है तो वो कम्पनी Market में लिस्ट होने के लिए अपने IPO लाती है. ये वो स्टॉक होते है जो कम्पनिया एक साथ बहुत बड़ी संख्या में स्टॉक मार्किट में लिस्ट करती है जब भी किसी कम्पनी का ipo आता है तो हम एक फिक्स Rate पर कम्पनी के द्वारा दिए जा रहे स्टॉक को सीधे कम्पनी से खरीदते है. हमारे द्वारा IPO खरीद लेने के बाद एक हफ्ते के अंदर तो कम्पनी Stock मार्किट में लिस्ट हो जाती है. फिर जिस आईपीओ को हमने खरीदा है वो स्टॉक एक अलग रेट पर मार्किट में लिस्ट होता है. यह रेट ज्यादा भी हो सकता है और कम भी 99% आईपीओ प्र्रोफ़िट के साथ ही लिस्ट होते है. जिसका फायदा उन लोगो को होता है. जिन्होंने आईपीओ में पैसा लगाया था. अब हम जरा एक एक्साम्प्ल के तोर पर एक आईपीओ को देखते है.

 ANGEL BROKING BEST IPO 21 SEPTEMBER 2020

तो अब एक बहुत ही पुरानी कम्पनी अपना आईपीओ मार्किट में ला रही है. उस कम्पनी का नाम है Angel Broking. स्टॉक मार्किट में निवेश करने के लिए इस कम्पनी का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता है. क्युकी इस कम्पनी के अंदर आपका अकाउंट बिलकुल फ्री में खुल जाता है. और जो इसका ब्रोगरेज रेट है वो भी 20 रूपये है. इस कम्पनी के अंदर आप स्टॉक मार्किट के आलावा IPO, Mutual Funds, SIP में भी नवीश कर सकते हो. आपको भी इस कम्पनी के अंदर अपना अकाउंट यहाँ क्लिक करके बना लेना चाहिए। क्युकी आने वाली 22 सितम्बर को इस कम्पनी का आईपीओ आने वाला है. और इनका आईपीओ उन्ही लोगो को मिलने के ज्यादा चांस है. जिन लोगो का अकाउंट इस कम्पनी के अंदर बना होगा।

अगर बात करे इस कम्पनी के आईपीओ के प्राइस की तो इसके एक स्टॉक का मुल्ये 305-306 रूपये के बिच रखा गया है और आपको काम से कम 49 स्टॉक इस कम्पनी के लेने पड़ेंगे। और जब यह स्टॉक मार्किट में लिस्ट होगा तो उम्मीद लगाई जा रही है यह 600 रूपये के आसपास मार्किट में लिस्ट हो सकता है या इससे जयादा का भी हो सकता है या थोडा कम,आपको एक हफ्ते के अंदर ही दुगना फायदा इस स्टॉक से हो सकता है. तो आप देर न करिये अभी यहाँ क्लिक करके अपना Free Stock Market Account Open करिये। और इस Angel Broking IPO में निवेश करके अपनी INCOME को दुगना कीजिये। 

 उम्मीद करता हु मेरा आज का यह  ANGEL BROKING BEST IPO 21 SEPTEMBER 2020 Article आर्टिकल आप सभी को बहुत पसंद आया होगा। आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही पोस्ट लाता रहूँगा। जहा से आप कम दाम में कई चीजे खरीद सकते है। आप इसी तरह मेरे साथ जुड़े रहे. क्योकि मेरे लिए आप सभी लोगो का साथ बहुत जरुरी है. अगर आपको कोई परेशानी आये कोई भी चीज खरीदने में तो आप मेरे मोबाइल Number 9319608965 पर कॉल करके मेरी Help ले सकते है. मुझे बहुत खुशी होगी आप के हेल्प कर के . पोस्ट अच्छी लगे आप को तो PLZ शेयर जरुर करे |

Share To:
Next
This is the most recent post.
Previous
Older Post

Hindi Cell Guru

Post A Comment:

0 comments so far,add yours